मुझे कुछ 1500-2000 ऐसे लड़के - लड़कियो की जरुरत है जो की मेरे साथ टीम बना कर अपने घर पर बैठ कर काम कर सके काम सिर्फ फेसबुक और व्हाट्स एप्प पर ऐडपोस्टिंग का है । काफी अच्छा पैसा कमा सकते है बिना एक भी रुपया लगाय अपने पार्ट टाइम में। अगर आप इच्छुक है घर बैठे ONLINE JOB करें
₹10,000 से ₹15,000 रूपये हर महीने कमाये 😀
(100% √√Verified
Company√√)
काम करने के लिये आपके पास ANDROID #MOBILE होना जरुरी है l
तो जाने आप सब अपने ही #ANDROID मोबाइल से कैसे पैसे कमा sakte h
1. सबसे पहले अपने #PHONE के #PLAY #STORE में जाओ
2. वहाँ पर #CHAMPCASH लिखो और उस #APPS को अपने मोबाइल में #INSTALL कर लो !
3.अब APPS पर #CLICK करो और SING UP with CHAMPCASH पर #CLICK करके अपनी #DETAILS भर दो l
4. अब आपसे #SPONSOR ID पूछेगा
वहाँ 8954047 डाल दो और अपनी ID बना ले......
6. आगे autometic play होने वाली Audio को ध्यान से सुने
8. बताये गये नियमानुसार काम करे और incom jenrete करे
Important sponsor Id no(8954047)
आप apni refer idv से अपने दोस्तों को join कराआगे और उनका challenge कंप्लीट होते ही आपको तुरन्त पैसा आएगा और इतना ही नही आपका दोस्त भी अगर किसी को join करवाता है तो वहा से भी आपको पैसा आएगा total 7 level तक आपको पैसा आएगा
₹10,000 से ₹15,000 रूपये हर महीने कमाये 😀
(100% √√Verified
Company√√)
काम करने के लिये आपके पास ANDROID #MOBILE होना जरुरी है l
तो जाने आप सब अपने ही #ANDROID मोबाइल से कैसे पैसे कमा sakte h
1. सबसे पहले अपने #PHONE के #PLAY #STORE में जाओ
2. वहाँ पर #CHAMPCASH लिखो और उस #APPS को अपने मोबाइल में #INSTALL कर लो !
3.अब APPS पर #CLICK करो और SING UP with CHAMPCASH पर #CLICK करके अपनी #DETAILS भर दो l
4. अब आपसे #SPONSOR ID पूछेगा
वहाँ 8954047 डाल दो और अपनी ID बना ले......
6. आगे autometic play होने वाली Audio को ध्यान से सुने
8. बताये गये नियमानुसार काम करे और incom jenrete करे
Important sponsor Id no(8954047)
आप apni refer idv से अपने दोस्तों को join कराआगे और उनका challenge कंप्लीट होते ही आपको तुरन्त पैसा आएगा और इतना ही नही आपका दोस्त भी अगर किसी को join करवाता है तो वहा से भी आपको पैसा आएगा total 7 level तक आपको पैसा आएगा
No comments:
Post a Comment